तो क्या घटा दी गई कंगना रनौत की Y+ सिक्योरिटी?
तो क्या घटा दी गई कंगना रनौत की Y+ सिक्योरिटी?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं। कंगना को उनके अभिनय के साथ ही उनके बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है। कंगना अपने बयानों के चलते सबसे अधिक सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कंगना अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए भी सुर्ख़ियों में है और इन दिनों वह इस फिल्म की सफलता को खुलकर जी रहीं हैं और इसका आनंद ले रहीं हैं। इसी के साथ वह अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इन सभी के बीच, कंगना को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इस दौरान वह व्हाइट कलर का सूट-सलवार पहने नजर आईं। आप देख सकते हैं कंगना के इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस समय यह वीडियो चर्चा में छाया हुआ है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना का सुरक्षा घेरा कम दिख रहा है। जी दरअसल आमतौर पर कंगना दर्जनभर CRPF जवानों के सुरक्षा कवच में घिरी आती थीं लेकिन इस बार ऐसा कुछ नजर नहीं आया। बल्कि इस बार कंगना की सिक्योरिटी गार्ड्स की संख्या कम दिखी। ऐसा देखने के बाद से यह सवाल उठ रहा है कि क्या कंगना रनौत को मिली Y सिक्योरिटी(Y Security) घटा दी गई है?

आप सभी को बता दें, कि कंगना रनौत को केन्द्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सिक्योरिटी मिली हुई है। कंगना पहली बॉलीवुड अदाकारा हैं, जिन्हें वाई प्लस सुरक्षा मिली हुई है। आप सभी को बता दें कि बीते साल ही महाराष्ट्र सरकार के साथ हुए विवाद के बाद कंगना ने अपनी जान को खतरा बताकर केंद्र सरकार से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। उसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को Y श्रेणी की सिक्योरिटी मुहैय्या करवाई थी। 10 से 12 सीआरपीएफ जवान 24 घंटे में अलग-अलग शिफ्ट में कंगना की हिफाजत में तैनात रहते हैं। हालाँकि इस बार ऐसा कुछ नजर नहीं आया।

'भारतीय सेना बलात्कारी, सुप्रीम कोर्ट के जज कातिल।।।', क्या 'कन्हैया प्रेम' में अंधी हो गई कांग्रेस ?

एक बार फिर 'KBC 13' के मेकर्स ने दोहराई ये गलती

किसानों को पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -