कंगना ने वीडियो शेयर कर दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई
कंगना ने वीडियो शेयर कर दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। ऐसे में हर देशवासी पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। इस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इसमें कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा- 'प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई। मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि बहुत सी ऐसी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर कि किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलते होंगे।'

वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा- 'लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो बस एक प्रोपगेंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है। मैं बस यही कहना चाहती हूं वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें आप तक नहीं पहुंच पाती हैं वो सब आज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले। जय हिंद।' वैसे केवल कंगना ही नहीं कई बड़े बड़े नेताओं ने अब तक PM को जन्मदिन की बधाई दी है।

शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -