आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से भेंट करेंगी कंगना रनौत
आज महाराष्ट्र के राज्यपाल से भेंट करेंगी कंगना रनौत
Share:

महाराष्ट्र सरकार से चल रहे विवाद के मध्य कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से आज भेंट करेंगीं. यह भेंट शाम 4.30 बजे निश्चित हुई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस अपने ऑफिस में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राज्यपाल के सामने अपनी बात रख सकती हैं. दरअसल, बीएमसी की कार्यवाही के पश्चात् कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी बात सामने आई थी कि कोश्यारी ने नाराजगी व्यक्त की है. 

परन्तु कोश्यारी ने इस बात से मना किया कि उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस के कथित अवैध निर्माण ढहाए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की थी. वही बीएमसी की तरफ से ऑफिस तोड़े जाने की कंगना रनौत तथा महाराष्ट्र सरकार के मध्य तकरार निरंतर बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस इन दिनों ट्विटर पर बेहद सक्रीय हैं तथा महाराष्ट्र गवर्मेंट पर हमला बोल रही हैं. वही बीएमसी द्वारा अपना दफ्तर तोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से रोष प्रकट किया था. 

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था- मैंने मुंबई की अपेक्षा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी. कंगना ने ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो साझा कर कहा कि मुंबई में आतंक बढ़ता जा रहा है. उन्होंने मुंबई में नेवी के पूर्व अधिकारी से कथित शिवसैनिकों की हाथापाई तथा एक टीवी चैनल के विरुद्ध प्रदेश सरकार की कार्रवाई का जिक्र किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अनादर मत करो. वही ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है.

कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस पर खड़े हुए प्रश्न

'द फैमिली मैन' के सेकंड सीज़न की डबिंग हुई आरम्भ, मनोज बाजपेयी ने की ये फोटो शेयर

ड्रग्स पेडलर्स के ठिकाने पर एनसीबी ने मारी रेड, हुए 7 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -