'धाकड़ टीम' के साथ नए साल का स्वागत करने में जुटी कंगना रनौत
'धाकड़ टीम' के साथ नए साल का स्वागत करने में जुटी कंगना रनौत
Share:

कंगना रनौत अपनी बेहतरीन फिल्मों, अपने बेबाक अंदाज और अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। फिलहाल वह हिमाचल की वादियों से मुंबई नगरी में पहुंच चुकीं हैं। जी हाँ, इन दिनों वह मुंबई में हैं और यहीं पर नया साल मना रही हैं। साल 2021 का जश्न मनाने के लिए कंगना तैयार हैं और इस बार कंगना ये सेलिब्रेशन दोस्तों या परिवार के साथ नहीं बल्कि अपनी 'धाकड़ टीम ' के साथ करने जा रही हैं। इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर उन्होंने इस जश्न की तैयारी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस वीडियो में कंगना बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में कंगना इस सेलिब्रेशन की तैयारियां करती दिखाई दे रही हैं। वैसे कंगना इस वीडियो में अपनी टीम के साथ एक बोर्ड को सजाती हुई दिख रही हैं जिसपर 'वेलकम टू 2021' लिखा हुआ है। इसमें सफेद ड्रेस में कंगना बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। फिलहाल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- 'अपनी धाकड़ टीम के लिए एक छोटा ब्रंच प्लान किया है। पूरी टीम ने हॉलीडे सीजन में भी खूब काम किया है। घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। आशा है 2021 अच्छा होगा।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कंगना मुंबई आई हैं और यहां आने के बाद उन्होंने श्री सिद्धिविनायक गणपति के दर्शन भी किए। इस दौरान कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'उनको मुंबई में रहने के लिए सिर्फ गणपति बप्पा की आज्ञा की जरूरत है।' काम के विषय में बात करें तो जल्द ही कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

राहुल महाजन ने किया राखी सावंत और अर्शी खान का जीना हराम, एक ही वार से लिया बेइज्जती का बदला

महिला ने बालों के जूड़े में छुपाई थी 200 ग्राम ड्रग्स, पुलिस ने पकड़ा

शौच करने गई युवती की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -