कपिल शर्मा के जिस्म से रूह निकालना चाहती है कंगना रनौत, खुद दिया ये बड़ा बयान
कपिल शर्मा के जिस्म से रूह निकालना चाहती है कंगना रनौत, खुद दिया ये बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में प्रत्येक वीकेंड हंसी के ठहाके लगते हैं। इस बार आ रही हैं एजेंट अग्नि, जिस्म से रूह को अलग करने। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई को लॉन्च होने वाली है। फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। प्रशंसकों के बीच भी इनकी फिल्म को लेकर बहुत बज बना हुआ है। इस बार कंगना रनौत, कपिल शर्मा के शो में अपनी 'धाकड़' फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची हैं। 

वही कंगना रनौत के साथ फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट भी दिखाई दे रही है। दिव्या दत्ता तथा अर्जुन रामपाल भी शो में चार चांद लगाते दिखाई देने वाले हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कुछ शॉट्स बिहाइंड द सीन्स भी हैं। कंगना रनौत अपनी वैनिटी वैन से उतरकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर जाती दिखाई दे रही हैं। 

वही कपिल संग डांस करते हुए, फिल्म की स्टार कास्ट संग हंसी-ठिठोली करते हुए, कंगना बखूबी दिखाई दे रही हैं। वीडियो देख स्पष्ट लग रहा है कि इस बार का वीकेंड एपिसोड बेहतरीन होने वाला है। ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल तथा कपिल शर्मा का एक सीन यह भी वीडियो में दिखाई दे रहा है, जब अभिनेत्री कपिल से बोलती हैं कि कहानी, कपिल शर्मा के जिस्म और रूह की। इसपर हमेशा की भांति कपिल शर्मा पंच मारकर कहते हैं कि जिस्म से रूह को अलग करना, मेरा भी बिजनेस है। 

इस सीरियल के सीन ने लोगों को हंसने पर कर दिया मजबूर, लोगों ने उड़ाई जमकर धज्जियां

शुरू हुई 'अनुपमा' की हल्दी सेरेमनी, फंक्शन में वनराज शाह भी होगा शामिल

टीवी की भोली-भाली 'अनुपमा' का दिखा ग्लैमरस अंदाज, किलर लुक ने किया फैंस को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -