दिलजीत को कंगना रनौत ने बताया 'भेड़ की खाल में भेड़िया'
दिलजीत को कंगना रनौत ने बताया 'भेड़ की खाल में भेड़िया'
Share:

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना ने बीते कल किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट क्या कर दिया सभी लोग ट्वीट करने लगे। जी हाँ, रिहाना के एक ट्वीट के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ट्वीट करने लगे हैं। वैसे इन सबके बीच ट्विटर पर एक बार फिर से कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में जंग छिड़ गई है। एक बार फिर से कंगना और दिलजीत में किसान आंदोलन को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई है। जी दरअसल रिहाना के ट्वीट के बाद दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई है। हुआ यूँ कि दिलजीत ने रिहाना को लेकर एक ट्वीट किया, और उनके उसी ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने जवाब देना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई।

पहले दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "हम सारे भाई भारत के साथ हैं, जो भी कोई गलत काम करेगा, उसको सरकार देखेगी, वह उसका काम है। तू और मैं थोड़ी यह डिसाइड करेंगे। तुम्हारी बात कभी खत्म नहीं होती हैं। जा यार, बहुत बोर करती है तू।" इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, "मुझे पता था कि तू कभी नहीं बोलेगा की तू खालिस्तानी नहीं है। यह हर किसी को देखना चाहिए। भेड़ की खाल में भेड़िये।" वहीँ इसके बाद कंगना का जवाब देते हुए दिलजीत ने ट्वीट कर लिखा, "आज के बाद मैं तेरा कोई जवाब नहीं दूंगा। क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आता है। बंदे को सौ काम होते हैं। वैसे भी तेरी बातों का कोई तुक नहीं बनता। बंदा कितना सिर मार ले तेरे साथ। हम तुझे जवाब क्यों दे, तू मास्टरनी है कहीं की।"

यह देखकर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, "चल ठीक है, सिर्फ बोल दे की तू खालिस्तानी नहीं है। क्यों इतनी बातें घुमा रहा है। आसान सा है बोल दे, क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिस्कसन बंद हो जाएगा और मेरा डाउट भी साफ हो जाएगा। प्लीज बोल दे।" वैसे दोनों के बीच अब भी बहस चल रही है।

रिहाना के नाम पर दिलजीत ने गाया नया गाना, कंगना ने कहा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं।।।

प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा

कंगना रनौत पर फिर फूटा दिलजीत दोसांझ का गुस्सा, कहा- ओ तेरे खाली दा नि हैगा देश।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -