रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर पहुंची कंगना रनौत
रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर पहुंची कंगना रनौत
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो एक मंदिर की है. जी हाँ, कंगना वैसे ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खुद के दम पर कई बड़ी और दमदार हिट फिल्में भी दी हैं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में आजकल कंगना तमिलनाडु में छुट्टीयां बिता रही हैं और कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं और उन्होंने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Kangana visited and paid respect to Late Dr. APJ Abdul Kalam at the beautiful memorial built in his name in the same city as he was born in — Rameshwaram. वहीं एक अन्य फोटो को शेयर कर कंगना ने लिखा हैLet's engulf ourselves into the divine blessings of Lord Shiva & seek solidarity to move forward with truth, purity & divinity.Let’s spend the night of Shivratri by chanting the name of Lord Shiva and seek his divine blessings! A #HappyMahashivratri to all.#HarHarMahadev#HappyShivratri

जी दरअसल टीम कंगना ने ही इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर काफी वायरल हो रही है और कंगना के फैंस उनके रामेश्वरम जाने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. इस बारे में कुछ प्रशंसक का कहना है कि 'कंगना से अपनी संस्कृति से बारे में सीखना चाहिए, वो अभी भी भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं.' वहीं कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफें की हैं. आप देख सकते हैं एक फोटो में कंगना को काले लिबास में मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं रामेश्वरम में मंदिर दर्शन के साथ ही कंगना ने स्वर्गीय डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को भी याद किया है और कंगना रामेश्वरम में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के घर भी गईं हैं.

इस फिल्म के लिए विक्की कौशल सिख रहे हैं घुड़सवारी

पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'

कामयाब के निर्माताओं का फैसला देंगे दिवंगत अभिनेता विजु खोटे को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -