VIDEO: भाई की शादी में कंगना ने मांगे पैसे, बोली- 'कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी'

VIDEO: भाई की शादी में कंगना ने मांगे पैसे, बोली- 'कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हर दिन वह कई ऐसे ट्वीट्स भी करती हैं जो उन्हें सुर्ख़ियों का हिस्सा बना देते हैं। वैसे आजकल कंगना अपने चेचेरे भाई की शादी को एन्जॉय कर रहीं हैं। यह शादी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में भांबला में हो रही है जहाँ कंगना गई हुईं हैं। अब हाल ही में कंगना ने एक रस्म अदाएगी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना वर और वधु को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचीं उसी दौरान पंडित ने उनसे कहा कि 'वह शगुन के तौर पर दुल्हन को पैसे भी दें।' इस पर मजाकिया लहजे में कंगना मंडयाली भाषा में कहती हैं 'कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेंदे नी हैं। (कोई पैसे दो, पैसे तो मैं लाई नहीं हूं)।' यह कहते ही वहां आसपास मौजूद लोग और कंगना हंसने लगती हैं। कंगना के इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें खूबसूरत से लेकर लाजवाब जैसे कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं।

वैसे जैसे ही दुल्हन ने घर में प्रवेश किया वैसे ही कमरे में दूल्हा-दुल्हन के साथ कंगना ने खूब मस्ती की। इस दौरान दुल्हन ने कंगना को गुणे (आटे से बने हुए पकवान) दिए। जी दरसक जब कंगना को गुणे दिए गए तो वह गुणे लेकर चल दी, लेकिन तब पंडित ने कहा कि 'पैसे भी दो।' इस पर कंगना ने हंसते हुए कहा कि 'कोई तो पैसे देआ।' आप देख सकते हैं कंगना ने जब अपनी मंडयाली भाषा में पैसे देओ कहा तो सभी लोग जोर जोर से ठहाके लगाने लगे। वैसे कंगना अपने भाई की शादी को बहुत एन्जॉय कर रहीं हैं और इसकी झलक आप उनके ट्विटर पर देख सकते हैं।

दुर्गा पूजा पंडाल में बनी सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर का रिप्लाय हो गया वायरल

अब Laxmmi Bomb के नाम पर हुआ विवाद, हिन्दू सेना ने दे डाली धमकी

सुशांत के लिए ऋतिक रोशन की मां ने की पोस्ट, लिखा- 'सच्चाई सभी को जाननी है'