विश्व पर्यावरण दिवस: इस एक्ट्रेस ने मुंह पर पॉलीथिन पहनकर लोगों को किया जागरूक
Share:

आज विश्व पर्यावरण दिवस है, पुरे विश्व में यह 5 जून को मनाया जाता है. 1974 से यह पुरे विश्व में मनाया जाने लगा, वहीं इसकी शुरुआत से ही 100 से ज्यादा देश इसे मनाते है. इस साल पर्यावरण दिवस में पुरे विश्व में लोगों से प्लास्टिक का उपयोग न करने के लिए सलाह दी गई वहीं ऐसे मौकों पर बॉलीवुड कुछ न करे ऐसा हो सकता है. 

इस मौके पर बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसमें प्लास्टिक के लिए वो लोगों को जागरूक करते दिखाई दे रही है. कंगना ने अपने मुंह पर प्लास्टिक की थैली को पहनकर लोगों से कहा है कि क्या आप इसे पहनकर साँस ले सकते है? वहीं कंगना ने कहा है कि "अगर हम इसी तरह प्लास्टिक का उपयोग करते रहे तो आने वाले 30 सालों में समुद्र में मछलियों से ज्यादा प्लास्टिक इकट्ठा हो जाएगा." 

वहीं इस मौके पर बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने भी लोगों के साथ मिलकर जुहू के बीच को साफ किया और लोगों को जागरूक किया है. कंगना ने जो बात कही है वो कहीं न कहीं सोचने पर मजबूर करती है कि हम किस दिशा में जा रहे है. हमें भी कोशिश करनी चाहिए कि हमारे आसपास जब भी किसी को पॉलीथिन लेते हुए देखे तो उसका विरोध करे साथ ही खुद भी पॉलीथिन का उपयोग न करे. 

मीडिया पर जमकर भड़की प्रियंका चोपड़ा, फटकार लगाते हुए गिर पड़ी

International Yoga Day: 'पीएम मोदी' योगा को मानते है ज़ीरो बजट वाला दुनिया का पहला हेल्थ इंश्योरेंस

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -