दीपिका के बाद अब कंगना का sapने वीडियो भी हुआ वायरल

Apr 13 2015 10:08 PM
बॉलीवुड की न. 1 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के 'माई चॉइस' विडियो के बाद कुछ इसी अंदाज में अब कंगना का भी विडियो वायरल हो रहा है. अब कंगना रनौत ने लड़कियों के वेलफेयर के लिए आवाज उठाई है. हालांकि, दीपिका से थोड़ी हटके कंगना इस विडियो में खुद ऑब्जेक्ट नहीं बनी हैं, बल्कि एक मेसेंजर के रूप में दिखी हैं, जो पैरंट्स के लिए कुछ संदेश देने की कोशिश कर रही हैं. दरअसल इस विडियो में एक 16 साल की लड़की को फिल्माया गया है, जो एक फैशन डिज़ाइनर बनने का सपना देखती है.

वैसे, हर मां-बाप की तरह उसके मां-बाप भी उसे डॉक्टर या इंजिनियर ही बनाना चाहते हैं. इस विडियो में कंगना की एंट्री होती जरूर है, लेकिन सिर्फ उस लड़की के माता-पिता को समझाने के लिए. अपना उदाहरण देते हुए कंगना उन्हें यह समझाना चाहती हैं कि वे अपनी बच्ची की दिल की बात सुनें और उसे वही करने दें जो करने की चाहत है. उसे इस विडियो में कंगना ने अपने स्ट्रगल के दिनों की बातें भी शेयर की हैं, 

जिसमें उन्होंने कहा है कि अपना पसंदीदा करियर पाने के लिए छोटी उम्र में उन्होंने घर तक छोड़ दिया था. अपने पिता के कन्विन्स नहीं कर सकीं कंगना बेहद साधारण तरीके से उस बच्ची के माता-पिता को बच्ची के मनपसंद करियर के लिए उन्हें राजी कर लेती है. आपको बतादे की कंगना ने कुछ दिन पहले दीपिका के वीडियो पर विरोध जताया था.