'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'
'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'
Share:

'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) पर छिड़ी जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि सेंसर बोर्ड की ओर से समीप फिल्म का विरोध करना संविधान का अनादर है। उन्होंने बोला कि लोगों को बॉलीवुड सिनेमा जगत से शिकायत रहती है। पर्दे पर फिल्म आने के पश्चात् लोगों की शिकायतें दूर हो जाती हैं। द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की मांग को कंगना रनौत ने संविधान का अपमान बताया। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड से फिल्म को मान्यता प्राप्त होने पर विरोध करना ठीक नहीं है।

धार्मिक यात्रा पर उत्तराखंड आई कंगना रनौत का हरिद्वार (Haridwar) पहुंचने पर उत्साह देखने को मिला। उन्होंने दक्षिण काली मंदिर में पूजा अर्चना कर निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरि का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि पिछली बार मौसम खराब होने की वजह से केदारनाथ एवं बद्रीनाथ का दर्शन नहीं हो पाया था। दोबारा बद्रीनाथ एवं केदारनाथ के दर्शन करने आई हूं। प्रार्थना करती हूं कि इस बार शिव जी के दर्शन हो सके। कंगना रनौत ने कहा कि हरिद्वार आकर पुण्य कमाने का अवसर प्राप्त होता है।

निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी ने कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हरिद्वार की सिद्ध पीठ दक्षिण काली मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। उन्होंने बोला कि सितारों के पास समय नहीं होता लेकिन कंगना रनौत ने सनातन परंपरा के लिए समय निकाला है। सनातन परंपरा की बात कंगना रनौत बिना डरे बोलती हैं। उनके फॉलोवर लाखों करोड़ों में हैं। 

सनी लियोनी ने अपने शानदार लुक्स से कान्स में सेट किए फैशन गोल्स

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश

Gulshan Devaiah ने विजय- तमन्ना के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -