'उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं', कंगना ने दिलाया भाजपा की जीत का भरोसा
'उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं', कंगना ने दिलाया भाजपा की जीत का भरोसा
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को पश्चिमी यूपी की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। आप सभी को बता दें कि PM मोदी और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है। इन सभी के बीच कंगना रणौत ने खुलकर भाजपा की जीत का भरोसा दिलाया है। आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- 'अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है। उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं।'

इसी के साथ आप देख सकते हैं एक और पोस्ट में कंगना कहती हैं, 'मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला, पढ़ने लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादी। आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने बढ़ाया यूपी का मान। जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया हो गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ हम सब मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम'।

आप सभी को बता दें कि आज यानि गुरुवार को होने वाले पहले चरण से मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है और कहा कि चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित हैं। वहीं उनके इसी पोस्ट को कंगना ने भी दोहराया है। वैसे बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक कंगना खुलकर अपनी बात कहती नजर आती हैं और इसी के चलते वह बहुत मशहूर अदाकारा बन चुकीं हैं। काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही धाकड़ और तेजसा फिल्म में दिखाई देंगी।

अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, स्मोकिंग के चलते हालत खराब!

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -