फिल्म के सेट से लीक हुई कंगना की तस्वीरें
फिल्म के सेट से लीक हुई कंगना की तस्वीरें
Share:

अपने बयानों के कारण ख़बरों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'मेन्टल है क्या' के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. पोस्टर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के सेट से कंगना की कुछ तसवीरें लीक हुई हैं, जिसमें कंगना पिंक लहंगे में नज़र आ रही हैं. फैशन ट्रेंड सेट करने वाली अभिनेत्री कंगना को लीक हुई फोटोस में फूलों का बैंड पहने हुए देखा जा सकता है.

पिंक लहंगे में कंगना बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. खूबसूरत लहंगे के साथ में कुंदन की ज्वेलरी उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना बड़े ही बोल्ड अवतार में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के ऑपोसिट राजकुमार राव को कास्ट किया गया है. राजकुमार ने इस फिल्म के लिए अपने कानों में पियर्सिंग भी करवाई है.

बतया जा रहा है कि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म में प्रकाश कोवेलामुडी अपना निर्देशन दे रहे हैं. हाल ही में हुए कांस फिल्म महोत्सव में कंगना के लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी आगामी फिल्म में कंगना किस किरदार में नज़र आती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IPL : बेटे के बचाव में सलीम खान ने दिया विवादित बयान

इस फिल्म में सबसे लम्बे किसिंग सीन के लिए तैयार थी करिश्मा लेकिन आमिर..

अब तो जिम भी जाने लगे तैमूर, बेबो के साथ कर रहे एक्सेर्साइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -