बांग्लादेशी क्रिकेटर विवाद में बोली कंगना- 'आप पर शर्म आती है'
बांग्लादेशी क्रिकेटर विवाद में बोली कंगना- 'आप पर शर्म आती है'
Share:

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर से एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे वह विवादों में आ गईं हैं। जी दरअसल वह बांग्लादेशी क्रिकेटर के विवाद में कूद पड़ी हैं और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ऐसी ऐसी बातें कह दी हैं कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन को काली पूजा में शामिल होने के बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों से जान से मारने की धमकियां मिली थी। वहीं इन धमकियों के मिलने के बाद उन्होंने माफी मांग ली है जो कंगना को अच्छा नहीं लगा।

 

अब कंगना ने इस्लामिक कट्टरपंथियों पर निशाना साधा है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। एक ट्वीट कर कंगना रनौत लिखती हैं, "क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से।।।।"

 

वहीं एक अन्य ट्वीट में कंगना लिखती हैं, "अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार और थक गए, हम अपने त्यौहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है।"

इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा है- "जैक, ट्विटर और ट्विटर इंडिया आप पक्षपात करते हो और इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाते हैं, जोकि निराशाजनक है। आप टिन एक्साइल का अकाउंट सस्पेंड क्यों नहीं करते? क्योंकि वे हमारे इतिहास के फर्जी किरदार गढ़ रहा है? आप पर शर्म आती है, उस दिन का इंतजार कर रही हूं, जब आप इसे भारत में प्रतिबंध करेंगे। पीएम इंडिया को ट्विटर के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि अब इन सभी ट्वीट्स पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश में होगी 'गौ कैबिनेट' की स्थापना, शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

इन दो प्लान में एयरटेल में 200 रुपये से कम में मिलेगी मुफ्त अनिलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल अपने नेटवर्क में कर रहा है विशेष बदलाव, मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -