तापसी पन्नू को ट्रोल होते देख कंगना ने भी ले लिए मजे!
तापसी पन्नू को ट्रोल होते देख कंगना ने भी ले लिए मजे!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे फैंस का बहुट प्यार मिलता है। वह इन दिनों फिल्म 'रश्मि रॉकेट' को लेकर चर्चाओं में है। आप सभी जानते ही होंगे आजकल वह इसी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं। वैसे तापसी अपने बेहतरीन अंदाज के अलावा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह गंभीर से लेकर फनी किरदारों तक को आसनी से निभा लेती हैं। अब इस समय एक तस्वीर है जिसके कारण तापसी पन्नू जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी तापसी को ट्रोल किया है। जी दरअसल, यह पूरा किस्सा तापसी और कंगना का ही है।

क्या है मामला- जी दरअसल बीते 8 जनवरी को तापसी पन्नू ने एली (ELLE) द्वारा किए गए अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अपने ट्वविटर पर रीट्वीट किया, जिसमें से एक तस्वीर को लोगों ने कंगना रनौत की कॉपी बताई। इस दौरान एक यूजर ने तापसी पन्नू की तस्वीर को कंगना की एक तस्वीर के साथ मर्ज करते हुए ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, 'तापसी ने हजार बार कगंना की कॉपी की है'। उसके बाद कुछ अन्य लोगों ने भी तापसी को टारगेट बनाया।

इसके बाद कंगना रनौत ने भी इस पर एक ट्वीट किया और तापसी के मजे लिए। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाहाहा मैं बहुत खुश हुई, उसका पूरा अस्तित्व मुझे स्टडी करने और कॉपी करने में है। यह काफी प्रभावित करने वाला है। इसके अलावा कोई फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को मेरी तरह आगे लेकर नहीं गई है। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मेरी नकल की जाती है।' वैसे इसमें कंगना ने किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंगना का यह ट्वीट तापसी के लिए ही है। वैसे अब तक तापसी ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, देखते ही एक्टर ने कही यह बात

13 साल की बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, 7 लोग गिरफ्तार

शिकागो में एक सिफिरे ने लोगों पर बरसाई गोलियां, 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -