थलाइवी के सेट से सामने आईं कंगना की नयी तस्वीरें, जयललिता की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
थलाइवी के सेट से सामने आईं कंगना की नयी तस्वीरें, जयललिता की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि
Share:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है। आज उनकी पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है। आप देख सकते हैं श्रद्धांजलि देते हुए कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के सेट से तीन नयी तस्‍वीरें भी शेयर कर दी है। वैसे यह एकदम नयी तस्वीरें हैं जो पहले नहीं देखी गईं। आप देख सकते हैं इन तस्‍वीरों में कंगना रनौत जयललिता के लुक में नजर आ रही हैं और बहुत आकर्षक दिख रहीं हैं।

इस फिल्म की शूटिंग में इन दिनों कंगना खूब मेहनत कर रहीं हैं जो अगले हफ्ते तक पूरी हो जाएगी। वैसे फिलहाल थलाइवी के सेट से तीन नयी तस्‍वीरें शेयर कर उन्‍होंने कैप्शन में ल‍िखा है- "जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। पूरी टीम का धन्यवाद, लीडर विजय सर का आभार जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया।' वहीं आगे कंगना ने हाथ जोड़ने वाला एक इमोजी भी बनाया है।

आपको हम यह भी बता दें कि जयललिता एक अभिनेत्री भी रहीं हैं। वह तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकीं हैं। उनका निधन 5 दिसंबर 2016 को हुआ था। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने तमिल फिल्मों से की थी। वहीं अदाकारी के बाद वह राजनीति में आईं और शीर्ष तक पहुंचीं। आज भी तमिलनाडु की जनता में उनके प्रति बहुत प्रेम दिखाई देता है। वैसे कंगना रनौत के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म में जयललिता का लुक लेने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। जी दरअसल हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को जयललिता का लुक दिया है।

हैदराबाद चुनाव Result: 146 सीट में सिर्फ 2 जीत, शर्मनाक तरीके से हारी कांग्रेस

'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने किया मनाली ट्रांस पर जबरदस्त डांस

कपिल के शो जैसा अपने शो का नाम रखने पर ट्रोल हुए मुकेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -