'इतने दिनों से कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई कैसा लग रहा है', कपिल ने कंगना से पूछा सवाल

कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही द कपिल शर्मा शो में देखने वाले हैं। जी दरअसल इस वीकेंड कंगना रनौत का एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। वह शो में अपनी फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के लिए आ रहीं हैं। थलाइवी आज यानि 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर कंगना का हर फैन उत्साहित है। वैसे इन सभी के बीच सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो की शुरुआत सबसे पहले गणेश आरती से होती है। उसके बाद कंगना रनौत की एंट्री होती है।

यह प्रोमो काफी मजेदार है क्योंकि शो में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी का जिक्र करते हैं और उसपर मस्ती मजाक करते हुए चुटकी भी लेते हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में कंगना रनौत की कपिल शर्मा के शो में धमाकेदार एंट्री होती है। विस् दौरान कंगना रनौत यैलो कलर की सिल्क साड़ी में नजर आती हैं और कंगना के आते ही कपिल शर्मा उनसे सवाल पूछते हैं 'आपके आने से पहले बहुत सारी सिक्योरिटी आई। इतनी सारी सिक्योरिटी रखने से पहले क्या करना पड़ता है?' इसके जवाब में कंगना कहती हैं, 'सच बोलना पड़ता है।'

वहीँ इसके बाद कपिल शर्मा कंगना से पूछते हैं कि 'उन्हें कैसा लग रहा है इतने दिनों से उनकी कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई।' इस पर कंगना कोई जवाब नहीं दे पाती वे कपिल का ये सवाल सुनकर हंसती हैं। उसके बाद आते हैं कृष्णा अभिषेक। वह कंगना के बीएमसी द्वारा मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ वाली कंट्रोवर्सी पर चुटकी ली। जी दरअसल वह सपना बनकर कंगना को कहते हैं कि 'यहां पहले मेरा पार्लर था। इस आदमी (कपिल) ने मेरा पार्लर तोड़ दिया। जब अपनी चीज टूटती है तो अंदर से क्या फीलिंग होती है ये तो आपको पता है।' ये बात सुनकर भी कंगना हंसती हैं। वैसे कंगना रनौत जब भी कपिल शर्मा के शो में आती हैं धमाल मच जाता है और इस बार भी ऐसा ही होने वाला है।

'मस्जिद-मज़ारों में जाने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे।।।', राहुल की वैष्णोदेवी यात्रा पर भड़के नेटीजेंस

MP: रुढ़िवादी सोच तोड़ स्पर्म डोनेशन के जरिए सिंगल मदर बनीं भोपाल की संयुक्ता

इस राज्य में त्योहारों, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम पर 31 अक्टूबर तक रहेगा प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -