इस वजह से कंगना ने किया सुशांत की बहन श्वेता को धन्यवाद
इस वजह से कंगना ने किया सुशांत की बहन श्वेता को धन्यवाद
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिन पर दिन नए नए मोड़ आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत केस सामने आने के बाद कंगना रनौत ने सबसे पहले नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था और वह अब तक इसी मुद्दे को लेकर बात कर रहीं हैं. अब तक कंगना के उठाये इस मुद्दे को लेकर बहस जारी है. वहीं आपको याद हो तो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा था कि, 'कंगना इस केस के जरिए अपना अजेंडा उठा रही हैं.'

यह खबर आने के बाद से कंगना सभी के निशाने पर आ गईं थीं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा था. ऐसे में अब हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने कंगना को सपोर्ट करते हुए वकील का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें और परिवार को कंगना से कोई दिक्कत नहीं हैं. हाल ही में श्वेता ने लिखा, 'मैं भाई के सभी वॉरियर को सैल्यूट करती हूं. आप सभी हमारी ताकत हैं और रियल हीरो हैं. अभी हम सभी को साथ रहना है इसलिए सभी से रिक्वेस्ट है कि सभी साथ रहें और एक दूसरे को समझें'. वहीं श्वेता के इस ट्वीट को देखकर कंगना ने कहा- 'थैंक्यू श्वेता दी...थैंक्यू आपके इन अच्छे शब्दों के लिए. थैंक्यू मेरे खिलाफ सारी अफवाहों को दूर करने के लिए'.

आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना रनौत हमेशा ही ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं और अपने बयान से लेकर हर किसी पर निशाने साधने के लिए वह ट्वीट कर देती हैं. आपने देखा होगा बीते दिनों हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड हो रहा था जिसके बाद भी कंगना ने ट्वीट किया था. वहीं कुछ दिन पहले ही कंगना इस वजह से भी चर्चा में थी क्योंकि उन्होंने भारत सरकार से करण जौहर का पद्म श्री सम्मान वापस लेने की मांग की थी.

यूपी में नई शिक्षा नीति लागू करने की कार्ययोजना बनाना हुई शुरू

दुनिया का सबसे तेज हृयूमन कैलकुलेटर बना 20 साल का यह लड़का

जानिए कौन है ODI में सबसे अधिक स्कोर बनाने वाली टीमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -