आज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ थलाइवी का हिंदी वर्जन

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ इन दिनों खूब पसंद की जा रही है। यह फिल्म दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखा चुकी है और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है। जी दरअसल कंगना रनौत की यह फिल्म आज यानी 25 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म एएल विजय द्वारा निर्देशित है और यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे। जयललिता की जिंदगी पर आधारित है।

आज थलाइवी फिल्म का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है और अब दो हफ्ते बाद तमिल और तेलुगु भाषा वाली ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी। आप सभी को जानकारी दे दें कि हिंदी वर्जन के राइट्स सिनेमाघरों को केवल दो हफ्ते के दिए गए थे। वहीं तमिल और तेलुगु वर्जन के राइट्स चार हफ्ते के दिए गए हैं, इसलिए दो हफ्ते बाद नेटफ्लिक्स पर तेलुगु और तमिल भाषा में थलाइवी रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा है- ''थलाइवी की नेटफ्लिक्स पर आज से दुनियाभर में स्ट्रीमिंग हो रही है। जाइये और देखिए।'' आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह बिल्कुल जयललिता की तरह लोगों के बीच में से चलते हुए आ रही हैं और लोग उनका हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं। वैसे कंगना की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में तेजस और धाकड़ शामिल है।

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें कायम रखना चाहेगी RR

हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कहा- 'मुफ्त इलाज होना चाहिए'

तेलंगाना: पॉलिटेक्निक के छात्र ने वारंगल में अपने दोस्त को कॉलेज की इमारत से दिया धक्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -