दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया, कहा - 'मैं 'टुकडे टुकडे' गैंग...'
दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया, कहा - 'मैं 'टुकडे टुकडे' गैंग...'
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी गई हुई थीं. उनके वहां जाने को लेकर काफी चर्चा हुई थी. कुछ लोग दीपिका के सपोर्ट में आए तो कुछ लोग उनके विरोध में. लोगों ने दीपिका की फिल्म को बायकॉट करने तक की मांग की. अब कंगना रनौत ने इस पर रिएक्ट किया है.

मीडिया से बातचीत में कंगना कहा- दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किसके लिए खड़ी हो रही हैं. दीपिका के पास अपने डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का अधिकार है. ये सही नहीं होगा कि मैं दीपिका के स्टैंड पर अपनी राय दूं. मैं कहूं कि उन्हें ये करना चाहिए या ये नहीं करना चाहिए. ये ठीक नहीं होगा. मैं बस वो बता सकती हूं जो मैं करती हूं. मैं 'टुकडे टुकडे' गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी होंगी चाहे कुछ भी हो जाए. मैं देश को विभाजित करने वाले किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करना चाहती. 

इसी के साथ जब कंगना से पूछा गया कि दीपिका के फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था क्या आपको लगता है कि सेलेब्रिटीज इसलिए खुलकर नहीं बोलते क्योंकि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट करेंगे? तो इस पर कंगना ने कहा मुझे नहीं लगता है कि ये काम करता है. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलेगी बाकी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. जानकारी के लिए बता दें कि छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और क्योंकि फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दीपिका जेएनयू चली गई थीं तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया गया था.

तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

सोनम पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कैब ड्राइवर, ट्वीट कर सुनाई भयावह आपबीती

गोर रंग के कारण इस एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में नहीं मिलता था काम, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -