इस मशहूर खान के साथ काम करना चाहती हैं कंगना, कहा- 'मधुबाला बनना चाहती हूँ'

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को अपने नाम करने वाली अदाकारा कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर बेपनाह हुस्न की मल्लिका मधुबाला का भूमिका में नजर आने के लिए उत्साहित हैं. जी हां, हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ड्रीम भूमिका पर बात की है और उनकी ड्रीम भूमिका कोई और नहीं बल्कि मधुबाला की ही है.

हाल ही में उन्होंने बोला कि वह अपने समय की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मधुबाला व एक्टर दिलीप कुमार की लव स्टोरी पर फिल्म बनाना चाहेंगी. जी हाँ, हाल ही में अपनी ड्रीम भूमिका के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि, 'वह मधुबाला का भूमिका निभाना चाहती हैं व उनकी ख़्वाहिश है कि दिलीप कुमार का भूमिका आमिर खान निभाएं.' इसी के साथ आगे कंगना ने बताया कि, 'अनुराग बसू चाहते थे कि किशोर कुमार की बॉयोपिक में वह मधुबाला का भूमिका अदा करें जिसमें रणबीर कपूर भी अहम भूमिका में थे. हालांकि, उन्होंने हमेशा उन फिल्मों से किनारा कर लिया जिसमें उन्हें पर्याप्त या मेल कैरक्टर जितना स्पेस नहीं मिला.' वहीं इसके पहले कंगना बता चुकी हैं कि, 'रणबीर कपूर ने उन्हें 'संजू' ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया क्योंकि वह छोटे भूमिका नहीं करना चाहती थीं.'

वहीं हाल ही में उन्होंने बोला , “मैं रणबीर कपूर व रणवीर सिंह के साथ सिर्फ तब कार्य करूंगी जब उनके ऑपोजिट मेरी भी बराबर भूमिका हो. मैं रणबीर कपूर के साथ 'अभिमान' जैसा कुछ करना चाहूंगी जो शादीशुदा जोड़े की कहानी थी. रणवीर सिंह की एनर्जी बहुत ज्यादा ज्यादा है, ऐसे में मैं उनके साथ 'अ स्टार इज बॉर्न' जैसी फिल्म करना पसंद करूंगी.”

अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'

'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -