आदित्य के नोटिस का रिवाल्वर रानी कंगना ने दिया धुआंधार जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कई एक्टर्स की पोलपट्टी खोली थी. इसमें ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जौहर और अध्ययन सुमन सहित कई स्टार्स पर आरोप लगाए है. कंगना ने सभी पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए है जिससे उन सभी स्टार्स की इमेज डाउन हो गयी है. साथ ही उनकी फैन फोलोइंग भी कम हो गयी है. एक तरफ जहां फराह खान ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना रनौत वूमन कार्ड खेलती है. ऐसे ही इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्‍य लोगों ने भी कंगना की खूब आलोचना की. कुछ समय पहले सूरज पंचोली ने भी उनकी बहन को इस पूरे मामले से दूर रखने की अपील की थी. इतना ही नहीं इस कॉन्ट्रोवर्सी में अपनी बहन को ट्रोल होते देख सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिया था.

कंगना ने आदित्य पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी पत्नी ज़रीना से जुडी कई बाते भी बताई थी. कंगना के इस मुद्दे के बाद से ही आदित्य और उनका पूरा परिवार परेशानी से जूझ रहा है. हाल ही में कंगना को उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी ज़रीना ने मानहानि का का नोटिस भेजा है साथ ही उन्होंने इस केस के लिए दो वकील हायर किए हैं. कंगना के कथित एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने उन्हें मान हानि का नोटिस भेजा था, जिसका जवाब उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने दिया है. बता दें कि कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पर कुछ आरोप लगाए थे जिसके बाद पंचोली ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था.

जानकारी के मुताबिक 26 सितंबर को सिद्दीकी को नोटिस मिला था और शनिवार को इसका जवाब भेजा. सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा, ‘आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के वकील की तरफ से मिले मानहानि के नोटिस का उचित जवाब दिया गया है. मेरी मुवक्किल जो अपराध की शिकार रही हैं, उन्होंने पहले से ही साल 2007 से विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोला है. किसी पीड़ित महिला को मानहानि का दावा करने की धमकी देकर उसे चुप कराने का कोई अतिरिक्त लाभ किसी पुरुष को नहीं मिला है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -