लाखो के बैग के साथ सिम्पल लुक में नजर आईं कंगना रनौत
लाखो के बैग के साथ सिम्पल लुक में नजर आईं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपनी स्टाइलिश अपीरियंस के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं. वैसे वह फिर रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट कंगना अपने लुक को बेस्ट बनाने के लिए पूरी कोशिश करती हैं और उनका लुक सभी के दिल को लूट लेता है. ऐसे में हाल ही में कंगना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान वह बहुत संस्कारी नजर आईं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान कंगना रनौत देसी स्टाइल में नजर आईं. वहीं कंगना ने ग्रे कलर का सूट कैरी किया था.

मैचिंग बैली और शेड्स से कंगना ने ये लुक कंप्लीट किया था. इसी के साथ कंगना के इस पूरे लुक में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन था उनका बैग जो बहुत महंगा है. जी दरअसल कंगना ने अपने इस लुक पर ग्रे कलर के बैग कैरी किया था और उनके इस बैग की कीमत 15 लाख रुपये है, जो किसी के लिए भी शॉकिंग है. वहीं कंगना का ये लुक काफी इंप्रेसिव और कंफर्टेबल था और उनके लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

अब बात करें उनके काम की तो जल्द ही कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं. और इसफिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में कंगना 4 अलग-अलग लुक अपनाएंगी और इसके लिए कंगना को प्रोस्थेटिक्स मेकअप की मदद लेनी पड़ेगी. जी आपने देखा ही होगा बीते दिनों कंगना के लुक टेस्ट की तस्वीरें सामने आई थीं जिसे देखकर लोगों ने उनकी तारीफों के पूल बांधे थे.

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली रहत, हुई अग्रिम जमानत

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -