पुलवामा अटैक के बाद कंगना ने गुस्से में कहा- 'जो शांति की बात करे, उसे तमाचे लगाओ'

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की हर कोई निंदा कर रहा है. आम जनता समेत बॉलीवुड के भी कलाकार इस हमले से आक्रोशित है और सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक प्रकट कर रहे हैं. आपको बता दें इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी कड़े शब्दों में इस हमले की निंदा की.

कंगना ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए इस हमले पर गहरा शोक जताया और कहा कि, "पाकिस्तान ने न सिर्फ़ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के ज़रिए उसने ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारा अपमान किया है. ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना होगा. वरना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा. आज भारत लहूलुहान है... ऐसे में जो भी अहिंसा और शांति की बात करेगा, उसे बीच सड़क पर तमाचा मारना चाहिए. सभी के मुंह को काला किया जाना चाहिए, फिर उन्हें गधे पर बैठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए और उन्हें तमाचे रसीद करने चाहिए."

इस बाद जब कंगना से जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी के पाकिस्तान न जाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, "शबाना आज़मी द्वारा सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर रोक लगाने का फ़ैसला हैरानगी भरा है. ये वही लोग हैं जो 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के समर्थक हैं. जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बंदिश लगाई जा चुकी हैं तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या तुक है? अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी पड़ी है, जो दुश्मनों का हौसला बढ़ाते रहते हैं. अब वक्त आ गया है कि कोई ठोस और निर्णायक कदम उठाया जाए. पाकिस्तान पर पाबंदी लगाना हमारा फ़ोकस नहीं होना, बल्कि पाकिस्तानी की बर्बादी हमारा मकसद होना चाहिए."

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

सलमान ने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी इस लेडी लव को गिफ्ट की लग्जरी कार

अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -