सलमान के कारण कंगना ने कहा- कोई चारा नहीं बचा और फिर...
सलमान के कारण कंगना ने कहा- कोई चारा नहीं बचा और फिर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' जिसे पहले 'मेंटल है क्या' शीर्षक दिया गया था, यह हिंदी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और सत्ता का रिजल्ट है. फिल्म के शीर्षक को लेकर हुए विवाद एयर बदलाव पर टिप्पणी करते हुए कंगना कहती है कि मुझे यह लगता है कि जब भी कंगना के साथ जुड़ी कोई बात होती है तो लोगों को उससे दिक्कत होने लगती है. 

आगे अदाकारा कहती है कि आइए इसलिए क्योंकि मैं एक आउटसाइडर हूं तो अगर मैं सांस भी लेती हूं तो लोगों को उससे भी दिक्कत होती है, हालांकि हम आउटसाइडर्स ने भी समस्या पैदा किए बिना अपना रास्ता बनाना खुद सीखा है. जबकि यहां तक कि सलमान खान की एक फिल्म जो दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक थी, उसे 'मेंटल' नाम मिला था. 

बॉलीवुड अदाकारा ने इस पर आगे कहा कि, 'उस वक्त कोई समस्या नहीं थी, हालांकि अब हमें बताया गया कि हाल ही में 'मेंटल' शब्द को बैन किया है और इसीलिए हमारे पास अब और कोई चारा नहीं है, हालांकि हमें वास्तव में यकीन है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई गई है. हमारी फिल्म को यू/ए प्रमाण पत्र दिया गया है और हमें अपने इरादों पर भरोसा भी है. शीर्षक में एक छोटे से बदलाव से कोई फर्क नहीं पड़ता है.' फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो इसे इस माह 26 तारीख को रिलीज किया जा रहा है. 

 

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -