द्वारकाधीश के दरबार में 'बॉलीवुड क्वीन' की हाजिरी, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं कंगना
द्वारकाधीश के दरबार में 'बॉलीवुड क्वीन' की हाजिरी, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं कंगना
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत मुंबई के लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं और अब अदाकारा कंगना रनौत गुजरात के द्वारका में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. आपको बता दें कि दर्शन करते हुए कंगना की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस की टीम द्वारा फोटोज शेयर करते हुए लिखा गया है कि- ओ श्री कृष्णाय नम:. कंगना रनौत द्वारा पवित्र शहर द्वारका में द्वारकाधीश के दर्शन किए गए. इसके लिए कंगना ने ट्रेडिशनल अटायर को चुना है. वो रेड कलर के सूट में नजर आईं. रेड लिपस्टिक, लॉन्ग ईयररिंग्स कंगना के लुक को कंप्लीट करने का काम कर रहे थे.

कंगना द्वारा जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास भी अटेंड कर रही हैं और इसके साथ ही वह तमिल भाषा भी बखूबी सीख रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाना है. कंगना के मेकओवर के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कोलिंस को भी हायर किया गया है. साथ ही उनके वर्क फ्रंट पर गौर किया जाए तो फिल्म थलाइवी के अलावा कंगना फिल्म धाकड़ में देखने को मिलेंगी. धाकड़ का टीजर हाल ही में रिलीज हो चुका है. 

दुबली-पतली आलिया ने उठा लिया 70 किलो वजन, वीडियो खड़े कर देगा रोंगटे

सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हैं आयुष्मान खुराना, यह रहा सबूत

सोफे पर लेटकर जैकलीन ने किया ऐसा काम, देखते ही बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -