भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़की कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?
भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़की कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है। मसला कोई भी हो, व्यक्ति कोई भी हो, कंगना किसी भी बारे में, किसी से भी विवाद कर सकती हैं तथा किसी भी मामले पर अपने विचार करने से नहीं रुकतीं। हॉलीवुड गायिका रिहाना के किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के पश्चात से कंगना रनौत बहुत भड़की हुई हैं। उन्होंने अमेरिकी गायिका को ट्वीट कर बातें सुनाई थीं तथा अब वह अन्य को भी उत्तर देने में लगी हुई हैं।

इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा ने देश की एकता को लेकर ट्वीट किया, जिसके पश्चात् कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का उत्तर देते हुए क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता बता दिया है। रोहित ने ट्वीट किया, ''जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा मजबूत रहा है तथा एक उपाय निकालना इस वक़्त आवश्यक बन गया है। हमारे भारत की भलाई में हमारे अन्नदाता एक अहम किरदार निभाते हैं तथा मुझे आशा है कि हम साथ मिलकर शीघ्र ही उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether।''

इसपर कंगना ने उत्तर में रोहित को आपत्तिजनक शब्द बोले। उन्होंने कहा, अन्नदाता ऐसे कानून के विरुद्ध क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की भांति है। ये आतंकवादी हैं जो हड़कंप मचा रहे हैं। ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है? हालांकि अब कंगना ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है। हॉलीवुड गायिका रिहाना ने ट्विटर पर एक न्यूज साझा की थी, जिसमें किसान आंदोलन के कारण प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है। रिहाना ने न्यूज़ को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest।

रिहाना के नाम पर दिलजीत ने गाया नया गाना, कंगना ने कहा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं...
 

कंगना रनौत पर फिर फूटा दिलजीत दोसांझ का गुस्सा, कहा- ओ तेरे खाली दा नि हैगा देश...

किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने वालो को विदेश मंत्रालय ने दी नसीहत, सरकार के समर्थन में आए ये सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -