आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर कंगना रनौत की बहन ने जताई नाराजगी
आलिया भट्ट को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर कंगना रनौत की बहन ने जताई नाराजगी
Share:

पिछले कुछ वर्षो में आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग पर काफी ध्यान दिया हुआ है और अब वे एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को साल 2019 में आई उनकी फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया हैं. जहां एक तरफ उन्हें प्रशंसकों से इसकी काफी बधाइयां मिल रही हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आलिया को मिले इस सम्मान से खुश नहीं हैं. और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का विरोध भी किया है.

बता दें कि 15 फरवरी 2020 को असम के गुवाहाटी में फिल्मफेयर 2020 का आयोजन किया गया. इस मौके पर जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को अलग-अलग कैटेगरी में 13 अवॉर्ड्स से नवाजा गया. आलिया को फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला हैं. इसपर रिएक्ट करते हुए रंगोली ने लिखा हैं की- आलिया को गली बॉय में औसत दर्जे की एक्टिंग के लिए सम्मान मिला. मगर आपको किसी फिल्म में सपोर्टिंग रोल के लिए लीड एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड कैसे मिल जाता है ये सोचने वाली बात है. इसके साथ रंगोली ने स्माइली इमोजी भी शेयर किया.

बता दें कि इस बार फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए कंगना रनौत को मणिकर्णिका, रानी मुखर्जी को मर्दानी 2, करीना कपूर खान को गुड न्यूज के लिए, प्रियंका चोपड़ा जोनस को द स्काई इज पिंक के लिए और विद्या बालन को मिशन मंगल के लिए सि‍लेक्ट किया गया था. मगर यह अवॉर्ड गली बॉय के लिए आलिया भट्ट को मिला. आपको बता दें कि इससे पहले भी रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा था. दरअसल जब भारत सरकार द्वारा कंगना रनौत को पद्मश्री देने की घोषणा की गई थी उस दौरान आलिया ने एक्ट्रेस को बधाइयां भी दी थीं, मगर रंगोली ने आलिया का खूब मजाक उड़ाया था. रंगोली के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी की गई थी.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया का इन तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार

गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात

ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -