कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर को लगाईं लताड़

जब से फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज़ हुई है तब से ही फिल्म के को-डायरेक्टर कृष काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कृष ने कंगना रनौत पर कई आरोप लगाए हैं जिसके बाद अब तक कंगना का तो कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह मोर्चा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने संभाल रखा है. रंगोली रोजाना ही सोशल मीडिया के जरिए कृष पर लगातार हमले कर रही हैं.

हाल ही में रंगोली ने कृष पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए कहा कि, 'कृष यह सही है कि आपने मणिकर्णिका को उसी तरह पूरा किया जैसे आपने एनटीआर को किया है, और वह बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. लेकिन आपने जो भी किया था वह इतना बुरा था कि आपको फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया. हम सब बहुत विनम्र बने हुए थे लेकिन लगता है लातों के भूत बातों से नहीं मानते.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अपने ट्वीट में तो रंगोली ने कंगना रनौत के मैसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है जिसमें वे विजयेंद्र प्रसाद को बता रही हैं कि उन्हें किस तरह कृष को डायरेक्टर क्रेडिट देने के लिए निर्माताओं से संघर्ष किया है.

रंगोली ने अपने ट्वीट में आगे ये भी लिखा है कि, 'उसने फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर काम किया, फिल्म के डीओपी को ले गए, पिछली टीम के किसी भी असिस्टेंट डायरेक्टर को कंगना के साथ काम नहीं करने दिया, उसने टीम में किसी को सपोर्ट नहीं किया और अब वह कह रहा है कि मणिकर्णिका उसकी बेबी है...' आपको बता दें कंगना की ये फिल्म अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवा रही हैं और इस फिल्म को सभी लोगों से भी खूब तारीफें मिल रही है.

Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल

कंगना रनौत पर बुरी तरह भड़की मणिकर्णिका की ये एक्ट्रेस, सुनाई खरी-खोटी

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को सुनाई खरी-खोटी, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -