रंगोली चंदेल ने इस हॉलीवुड एक्टर से की कंगना रनौत की तुलना, तारीफ में बोली ये बाते
रंगोली चंदेल ने इस हॉलीवुड एक्टर से की कंगना रनौत की तुलना, तारीफ में बोली ये बाते
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं वैसे-वैसे उनकी बहन रंगोली चंदेल उनकी तारीफों के पुल बांधती दिखाई दे रही हैं. कुछ दिनों पहले ही भारत सरकार द्वारा कंगना रनौत को पद्मश्री देने की घोषणा की गई. इसके बाद से ही रंगोली चंदेल, कंगना की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. हाल ही में ट्विटर पर रंगोली ने कंगना की तुलना हॉलीवुड के महानतम एक्टर्स में शुमार मार्लेन ब्रैंडो से कर दी हैं.

रंगोली ने कुछ ट्वीट्स के जरिए अपनी राय रखी. उन्होंने कहा- मैं यहां पर कई सारी समानताएं देखने का नाटक नहीं कर रही. कंगना ने हमेशा से ही इस बात का अफसोस जताया है जब किसी अच्छे किरदार का सम्मान नहीं किया जाता. महान एक्टर ब्रैंडो की तरह ही कंगना ने भी देशभर में नाम और इज्जत कमाई है. कंगना ने भी हमेशा अपनी पॉपुलैरिटी का सही इस्तेमाल किया है. कंगना ने भी कई सारे अवॉर्ड लेने से मना कर दिया था. वाह! ऐसा करके आपने मेरे रौंगटे खड़े कर दिए.

कंगना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फिल्म पंगा कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में पूरी तरह से नाकामयाब रही हैं. मगर रंगोली चंदेल फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी कंगना का मनोबल कम नहीं होने दे रहीं. कंगना के पास इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे तमिलनाडु की पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता की बायोपिक में लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी. इसके अलावा वे धाकड़ नाम की एक्शन-ड्रामा फिल्म में भी काम कर रही हैं. जहां एक तरफ जयललिता की बायोपिक मूवी से कंगना के लुक को लोगों के मिक्सिड व्यूज मिले. वहीं धाकड़ का पहला लुक फिल्म के मेकर्स द्वारा काफी पहले शेयर किया जा चुका है.

सोनी टीवी के सीरियल ‘एक दूजे के वास्ते -2’ में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले है जय ठक्कर

करिश्मा कपूर को टक्कर देती नजर आयी बेटी समायरा, तस्वीरें देख आ जाएगा यकीन

तापसी की थप्पड़ का ट्रेलर देख इमोशनल हई स्मृति ईरानी, इस तरह निकला अपना गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -