कंगना की बहन ने सोनम-करण-फ़रहान पर साधा निशाना
कंगना की बहन ने सोनम-करण-फ़रहान पर साधा निशाना
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ऋतिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद ऋतिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है. ऋतिक ने एक-एक मुद्दे पर बड़ी ही बारीकी से अपनी बात कही है. देखा जाए तो कुछ समय पहले ही  रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत ने एक टीवी शो के दौरान विवादित बयान दिया था.

अपने बयानों में कंगना ने ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जोहर और अध्ययन सुमन पर कई आरोप लगाए थे, साथ ही फ़िल्मी जगत की भी कई पोल-पट्टिया खोली थी. रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच कुछ दिनों तक ठंडे रहने के बाद फिर से उभरे विवाद में तक तो दोनों तरफ़ से बातों के तीर चलते थे लेकिन फिर बॉलीवुड वालों ने भी अपनी रायशुमारी करनी शुरू कर दी.

सितारों को बीच में कूदते देख कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इस बार फ़रहान अख़्तर , सोनम कपूर और करण जौहर को जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर फ़रहान को लिखा कि आपके विचार सराहनीय होते अगर आप और आपके पिता का रोशन्स के प्रति ज़्यादा झुकाव नहीं होता. उन्होंने फरहान से पूछा कि पुलिस का वो लेटर कहां है जिसमें ये कहा गया है कि कंगना पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रही है? आपने ऐसे कैसे झूठा लेटर लिख दिया ? और बताइये कि कंगना रितिक रोशन के पैसे दे कर कराई जा रही जांच को अहमियत क्यों दे? 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -