ब्रालेट पहने नजर आईं कंगना, ट्रोलर्स बोले- 'आपने ये क्यों पहनी हुई है'

कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म की रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं थीं। वहीँ अब और तस्वीरें उन्होंने शेयर की है। आप सभी को बता दें कि फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नयी तस्वीरें शेयर की हैं इसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है और वह किसी लेक के किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है और इसी के साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपनी तस्वीर के साथ कंगना ने एक शेर लिखा है- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।' अब कंगना के ये फोटोज देखकर फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं, हालाँकि कुछ लोगों ने कंगना को ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ‘मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?’

वही एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘मैम, आपने ये ट्रांसपैरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?’ एक ने कहा कि ‘ये क्या पहना है?’ इस तरह कई लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। वैसे ‘धाकड़’ के बारे में बात करें तो इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का रोल कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी दिखाई देंगे।

वैजयंती माला का जन्मदिन आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े 7 अनसुने राज़

जन्मदिन पर सुनील शेट्टी को KL राहुल ने दिया खास तोहफा, फैंस बोले- 'दामाद हो तो ऐसा'

जब रथ लेकर अपने ही बेटे को मारने निकलीं थी अहिल्याबाई होल्कर।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -