कंगना ने शेयर किया अनुराग का वीडियो, कहा- 'बच्चे को मोलेस्ट करते थे'
कंगना ने शेयर किया अनुराग का वीडियो, कहा- 'बच्चे को मोलेस्ट करते थे'
Share:

कंगना रनौत इन दिनों मुखर होकर बोल रहीं हैं। जी हाँ, वह हर मामले के बारे में खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब इन दिनों वह अनुराग कश्यप के खिलाफ हो चुकीं हैं और उन पर आरोप लगाने वाली पायल घोष के सपोर्ट में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही पायल ने अनुराग पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है और अनुराग ने उन आरोपों को गलत बताया है। अब इसी बीच कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनुराग खुद एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार करने की बात कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है, 'मैंने भावनात्मक गिद्ध/सूसाइड गैंग की बात की थी जिन्होंने SSR की हत्या की और मुझे भी अपनी जान लेने की ओर धकेला, कई लोग पूछते हैं कि वे दूसरे के साथ क्यों ऐसा करते हैं? अनुराग को सुनिए, वह बता रहे हैं कि कैसे एक बच्चे को मोलेस्ट करते थे, ये वे लोग हैं जो हर्ट कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि दूसरों को हर्ट करना ही जवाब है।' वैसे ट्विटर पर यह वीडियो किसी यूजर ने शेयर किया है और कंगना ने इसी को शेयर कर दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनुराग बता रहे हैं कि वह कैसे बच्चे को किनारे ले जाकर उसे थप्पड़ मारते थे। वहीं उसके बाद में वह बच्चे को गले लगाते थे और उस बच्चे के सामने रोते भी थे। इस वीडियो में अनुराग बताते हैं कि वह सीनियर थे। उनके अंदर गुस्सा था। उस दौरान क्लास में एक छोटा लड़का था, वह उसके साथ वही बर्ताब करते थे जो उनके साथ किया गया था।

 

उन्होंने बताया कि 'मैं उस बच्चे को किनारे ले जाता था फिर थप्पड़ लगाता था। जब वह डर जाता तो मैं उसे गले लगाता और उससे कहता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि 'ये बच्चा जब 2-3 महीने में कन्फ्यूज हो गया कि उसके साथ क्या हो रहा है तो उसने अपने पैरंट्स को चिट्ठी लिख दी। उसके माता-पिता मेरे घर के सामने आकर खड़े हो गए और पूछने लगे कि कहां है वह लड़का। वे उसके साथ खड़े थे। मैं खुद पर बहुत शर्मिंदा था। उस वक्त मुझे वो चीजें नहीं समझ आ रही थीं। मुझे प्रिंसिपल के पास ले जाया गया और मैंने उनसे कहा कि मैं इस लड़के से प्यार करता हूं। उस उम्र में मुझे किसी ने नहीं समझाया। मैं ऐसे ही बड़ा हुआ था और मुझे लगा कि अब मैं दूसरों के साथ ऐसा कर सकता हूं। मुझे नहीं पता था कि सेक्शुऐलिटी क्या है?' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनुराग पहले बता चुके हैं कि बचपन में उनको एक व्यक्ति ने मोलेस्ट किया था, और इसका उनपर गहरा असर हुआ था।

आज होगा रिया और शोविक की बेल याचिका पर फैसला

आज होगा तय कंगना को मिलेंगे या नहीं 2 करोड़ रुपए, बॉम्बे HC करेगा सुनवाई

ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ सकती है परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -