कंगना ने शेयर किया फिल्म धाकड़ से अपना सबसे खतरनाक लुक
कंगना ने शेयर किया फिल्म धाकड़ से अपना सबसे खतरनाक लुक
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी दरअसल इस फिल्म की शूटिंग इस समय मध्य प्रदेश में चल रही है। ऐसे में कंगना खुद इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक है। वह इस फिल्म में एक ऐसे किरदार में दिखने वाली हैं जो बड़ा आकर्षक और लाजवाब होने वाला है। वैसे इसी वजह से इस फिल्म के लिए कंगना खूब मेहनत कर रहीं हैं।

आजकल फिल्म से जुड़ी उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं। अब इसी क्रम में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी नयी फिल्म 'धाकड़' से नया पोस्टर जारी किया है जो जबरदस्त है। आप देख सकते हैं इस सामने आए पोस्टर में कंगना का दमदार लुक दिखाई दे रहा है। वैसे इस पोस्टर में कंगना का एजेंट के किरदार में, हाथ में मशीनगन लिए दिखना फैंस को बड़ा प्रभावित कर रहा है।

आप देख सकते हैं पोस्टर में उनके आस-पास जलते हुए वाहन दिखाई खड़े हैं। वैसे इस पोस्टर को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा है, "वे उसे अग्नि बोलते हैं।।।एक बहादुर धाकड़, मैं कहती हूं कि यह मेरा मौत की देवी भैरवी के रूप में चित्रण है।" आपको हम यह भी बता दें कि, फिल्म 'धाकड़' स्पाई-ऐक्शन फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म को इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश राजी घई कर रहे हैं।

कोरोना वायरस परीक्षण इंग्लैंड में और अधिक कार्यस्थलों का होगा विस्तार

14 देशों को भारत की दो वैक्सीन एक्सपोर्ट की जा रही है: अमित शाह

कच्चे तेल की कीमतों में फिर से आ सकता है उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -