फिर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- 'शो बिजनेस जहरीला है'

फिर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- 'शो बिजनेस जहरीला है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जंग में लगी हुईं हैं. जी दरअसल वह आजकल अपने बेबाक बयान से जंग लड़ रहीं हैं. हर एक मुद्दे पर वह खुलकर अपनी राय व्यक्त कर रहीं हैं. इन दिनों उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी का माहौल है. इसी बीच उनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी लड़ाई हो गई है. कई स्टार्स के बारे में वह मुखर होकर बोल रहीं हैं. अब एक बार फिर से कंगना ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के जरिये उन्होंने बॉलीवुड की सच्चाई फैन्स के आगे रखी है.

 

आप देख सकते हैं कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "शो बिजनेस पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और उसे वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है." वैसे कंगना का यह ट्वीट इस समय तेजी से चर्चाओं का मुद्दा बन चुका है. लोग इस पर तेजी से कमेंट्स करने में लग चुके हैं.

आप जानते ही होंगे कंगना इसके पहले भी कई बार बॉलीवुड पर हमला बोल चुकीं हैं. बीते दिनों ही उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि, 'इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है.' वहीं इसके पहले भी वह कई ऐसे ट्वीट कर चुकी हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ रहे हैं.

रवि किशन के बयान पर अनुवभ सिन्हा का पलटवार, कहा- भोजपुरी इंडस्ट्रीस में फैली अश्लीलता पर...

मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर NCB से की शिकायत

रातों-रात पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, जानिए क्यों?