कंगना रनौत ने शेयर किया 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक

अभिनेत्री के बाद कंगना रनौत के निर्देशन के क्षेत्र में आने के बाद अब वह फिल्म निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में दबदबा जमाने वाली हैं। बतौर निर्माता कंगना रनौत की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का फर्स्ट लुक पोस्टर आज यानी सोमवार को जारी हो चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल कंगना रनौत ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म पहले सिनेमाघर और फिर बाद में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

इस फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म के हीरो-हीरोइन से भी दर्शकों को मिलवा दिया है। इस फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- “हम जब भी मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं…। मिलिए शिराज खान उर्फ शेरू से।” वहीं इसके बाद कंगना ने अपनी फिल्म की टीकू से मिलवाया यानी अवनीत कौर से। अवनीत कौर का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- “चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तसलीम खान उर्फ टीकू से।”

वहीं फिल्म का एक धमाकेदार पोस्टर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है, 'एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत के दिन पद्म श्री सम्मान प्राप्त करना मेरे लिए बेहद खास है। मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत मेरे पहले प्रोडक्शन वेंचर का फर्स्ट लुक आप सभी के साथ साझा कर रही हूं। टीकू वेड्स शेरू। उम्मीद है यह आप सभी को पसंद आएगा।' आप सभी को बता दें कि आज कंगना खूब चर्चाओं में है। आज ही उन्हें दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ऐसे में आज देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पाकर कंगना रनौत काफी खुश हैं।

Padma Awards: यहाँ देखिये पद्म पुरस्कारों से सम्मानित 141 लोगों की लिस्ट

कंगना से लेकर अदनान सामी तक को किया गया पद्म पुरस्कार से सम्मानित

कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार से किया गया सम्मानित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -