बोरिंग डे को मजेदार बनाने के लिए कंगना ने ली स्वरा की चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

Jan 25 2021 10:26 AM
बोरिंग डे को मजेदार बनाने के लिए कंगना ने ली स्वरा की चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके बेबाक बयान के लिए जाना जाता है। वह हमेशा ही बेबाक बयान देकर चर्चाओं में आ जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है। जैसे ही कंगना ने स्वरा को निशाने पर लिया वैसे ही स्वरा भास्कर ने कहा, 'वह उनकी बोरियत दूर करने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगी।' आप देख सकते हैं बीते रविवार को उन्होंने ट्विटर पर स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है और एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में कंगना और स्वरा एक ही तरह के कपड़े पहने दिख रहे हैं। वैसे तस्वीर में दोनों ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी है और सफेद ब्लाउज भी पहना है।

वैसे इस दौरान दोनों ने ही अपने गले में बड़ा नेकलेस भी पहना है। इस फोटो में स्वरा भास्कर के सिर पर एक बड़ा सर्कल दिख रहा है जिसे उन्हें 'क्रास' यानी दुर्घटना बताया गया है। वहीं कंगना को 'क्लास' बताया गया है। इस फोटो को ट्वीट कर कंगना ने लिखा है, 'यह सब क्या कह रहे हैं! ऐसा है क्या स्वरा?' आप देख सकते हैं कंगना ने एक और ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा, 'हां थोड़ा बोरिंग दिन था तो सोचा स्वरा भास्कर जी को छेड़ दिया जाएl'

यह देखकर स्वरा भास्कर ने कहा है, 'मैं तुम्हारी बोरियत दूर करने के लिए हमेशा मौजूद रहूंगीl तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करती हूंl' वैसे जैसे ही इन दोनों की दोस्ती को एक ट्विटर यूजर ने देखा तो उसने लिखा, 'एक मिनट, एक मिनट यह मैं क्या देख रहा हूंl' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना और स्वरा भास्कर कई विषयों पर एक-दूसरे से लड़ते नजर आते हैं लेकिन बीते रविवार को दोनों को एक दूजे के लिए दोस्त बनते देख सभी हैरान रह गए। अब तक कई यूजर्स दोनों के लिए कमेंट्स कर रहे हैं।

'राष्ट्रीय बालिका दिवस' पर CM शिवराज ने लॉन्च की 'पंख' योजना

इन खिलाड़ियों ने इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी टेनिस चैम्पियनशिप 2021 में जीते खिताब

असम, मणिपुर, त्रिपुरा, सिक्किम के 4 बच्चों को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से किया गया सम्मानित