'द कश्मीर फाइल्स' देख बोली कंगना रनौत- 'विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है...'
'द कश्मीर फाइल्स' देख बोली कंगना रनौत- 'विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है...'
Share:

विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘The Kashmir Files’ ने नब्बे के दशक में कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को सुर्ख़ियों में ला चुका है। इस पर निरंतर तमाम तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मूवी को देखने के बाद एक वीडियो के माध्यम अपनी बात रखी है। उन्होंने बोला है कि विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म  के माध्यम से बॉलीवुड के सारे पाप धो दिए हैं। साथ ही उन करोड़ों हिंदुओं के बारे में भी पूछा है जो कभी पाक और बांग्लादेश में रहते थे।

लोगों से यह मूवी देखने की अपील करते हुए कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि “मैंने अपने के साथ द कश्मीर फाइल्स देखी। विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है। आपने इस फिल्म के जरिए पूरे देश और फिल्म इंडस्ट्री को गौरवान्वित किया है। ये फिल्म इंडस्ट्री सदैव आपकी आभारी रहेगी। आपने दशकों से किए गए हमारे पापों को भी धो दिया है। मैं सबकी ओर से आपको मार्गदर्शन करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूँ।”

कंगना ने आगे कहा, “कश्मीर के इस हादसे को केवल एक घटना से समझना कि एक रात ऐसा हुआ होगा, ये सबसे बड़ी गलती है। जब भारत का विभाजन हुआ था तो पाकिस्तान में उतने ही हिंदू थे, जितने कि यहाँ मुस्लिम। आज आप यहाँ मुस्लिमों की आबादी को देखिए और वहाँ पाकिस्तान में नाम मात्र भी हिंदू नहीं बचे। हर दिन उन्हें मारा जाता है, रेप होता है। हर दिन उन्हें काट के फेंका जाता है। कभी आपने ये सोचा कि कहाँ गए वो करोड़ों लोग? बांग्लादेश से करोड़ों लोग कहाँ गए? कभी सोचा है आपने?”

कंगना ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि, “ये सरकार की नहीं, बल्कि सभ्यता की लड़ाई और ये हर हिंदुस्तानी की लड़ाई है। जिन चीजों को आपको आपके टीचर्स ने नहीं बताया, आपको किताबें नहीं बताएँगी, मीडिया नहीं बताएगा। आपको आपकी इंसानियत को झकझोरना है। आप अपनी मानवता को खुद को गाइड करने दीजिए आपको सबकुछ पता चलेगा। काय़रता के पर्दे के पीछे मत छुपो। सभ्यता की इस लड़ाई में ये जो टुकड़े गैंग का कैंसर आपको आपके आसपास दिखे उसे इस देश से निकालकर फेंकिए। ‘द कश्मीर फाइल्स’ जरूर देखें। एक नए भारत की नींव रखें।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी कंगना ने कश्मीर फाइल्स को लेकर बॉलीवुड की चुप्पी पर प्रश्न  भी उठा दिए है। उन्होंने कहा था, “बुल्लीदाऊद और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। कोई कुछ कह नहीं रहा है, सारी दुनिया देख रही है इनको लेकिन फिर भी कुछ नहीं कह रहे हैं। उनका वक़्त समाप्त ही चुका है।”

 

''The Kashmir Files'' के लिए इस फिल्म ने खुद खाली किया थियेटर, कहा- "राष्ट्र पहले है, हम बाद में..."

कभी अपनी एक्टिंग तो कभी धोखाधड़ी के मामले में लोगों की नज़रों में आए थे राजपाल यादव

शिमरी गाउन में दिखा कियारा का ग्लैमरस लुक, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -