जावेद अख़्तर मानहानि केस: कोर्ट नहीं पहुंची कंगना, वकील बोला- 'उनमे कोविड-19 के लक्षण हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना पर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। वहीँ आज इस मामले में कंगना को मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने था, हालाँकि कंगना पेश नहीं हुईं। वहीँ उनके पेश नहीं होने पर उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि 'उनकी तबियत ठीक नही हैं।' इसी के साथ कंगना के वकील ने कोर्ट से कंगना की पेशी से छूट देने की मांग की। जी दरअसल कोर्ट में कंगना के वकील ने बताया कि, 'फ़िल्म 'थलाइवा' के प्रमोशन के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी गई। उनमें कोविड-19 के लक्षण भी दिखाई दिए।'

 

इसी के साथ कंगना के वकील ने डॉक्टर का मेडिकल सर्टिफिकेट भी कोर्ट के सामने पेश किया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पिछले हफ्ते मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। उस समय कोर्ट के जस्टिस रेवती मोहिते डेरे ने दोनों के वकीलों की दलील सुनने के बाद याचिका को ख़ारिज कर दिया था। वहीँ दूसरी तरफ जावेद अख्तर का आरोप है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनकी गरिमा को चोट पहुंचाने वाली बातें कही हैं। जी दरअसल जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए गए उनके टीवी इंटरव्यू का जिक्र किया था।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का नाम लेते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे। वहीँ उनके आरोपों के बाद ही जावेद ने उनके खिलाफ एक्शन लिया था। वहीँ बीते साल दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे और रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मुकदमे की कार्यवाही शुरू करते हुए फरवरी में कंगना को नोटिस जारी किया था। यह सब होने के बाद कंगना और जावेद अख्तर के बीच का विवाद काफी बढ़ गया।

किसान आंदोलन से 9000 कंपनियों को हुआ घाटा, NHRC ने उठाया ये बड़ा कदम

ज्ञानी जेल सिंह की मौत एक 'हादसा' या सुनियोजित योजना ? जानिए भाजपा ज्वाइन कर क्या बोले पोते इंद्रजीत

राज्य में 1 लाख सरकारी नौकरियां निकाली जाएंगी: CM शिवराज सिंह चौहान

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -