लड़ाकू लड़की नहीं हैं कंगना, कहा- 'साबित कर दो तो ट्विटर छोड़ दूंगी'
लड़ाकू लड़की नहीं हैं कंगना, कहा- 'साबित कर दो तो ट्विटर छोड़ दूंगी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सभी से किसी ना किसी बात को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। उन्हें दिन पर दिन आक्रोशित हुए देखा जा रहा है। आप जानते ही होंगे उन्होंने जिस दिन से ट्विटर ज्वाइन किया है उस दिन से वह लगातार इस पर सक्रिय हैं और अपने ट्वीट्स से बवाल मचा रहीं हैं। जी दरअसल कंगना ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ये माइक्रोब्लॉगिंग साइट ज्वाइन की थी लेकिन कुछ ही समय बाद सुशांत मामले पर शिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलते उन्हें निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ा। आप जानते ही होंगे उनके ऑफिस को अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया गया और उससे कंगना बहुत आहत हुईं।

कंगना का वह ऑफिस 48 करोड़ की कीमत वाला था जिस पर BMC ने बुलडोजर चला दिया। वैसे इस बात को कंगना अब तक नहीं पाई हैं। इस समय वह प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ निशाना साध रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया पर ऐसा लगता है कि वह शिवसेना को ही संबोधित करते हुए ये ट्वीट कर रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं लेकिन ये सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।" वैसे उनके इस ट्वीट को देखने के बाद कई लोग उनके समर्थन में आ गए हैं और उनके ट्वीट पर उनके लिए अच्छी अच्छी बातें लिख रहे हैं।

T20 क्रिकेट मैच फ्री देखने के ये है टॉप बेस्ट रिचार्ज प्लान

आयकर विभाग ने शुरू किया तलाशी अभियान, कई व्यापारियों के घर में मारा छापा

रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -