सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद कंगना ने कहा- 'आंखें नोंच ले जाएंगे'

मंगलवार सुबह भारत ने देशभर की जनता को बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल आज सुबह करीब 3:30 बजे भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया. भारतीय एयर फाॅर्स ने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की. जी हां... इस हमले के बाद देशभर में वायुसेना की स्ट्राइक को सलाम किया जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर भी हर कोई पोस्ट कर खुशी मना रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी IAF के पराक्रम को सैल्यूट किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी भी दी है. हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ''हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की. माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं. आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है. संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी. जय हिंद.''

इसके साथ ही कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा की गई कड़ी कार्रवाई को अच्छा कदम बताया है. उन्होंने इस बारे में कहा कि, ''पीएम ने ये संदेश भी भेजा कि जो भी भारत को गलत इरादों से देखने की कोशिश करेगा, उसे भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा करारा जवाब दिया जाएगा.'' इससे पहले लता मंगेशकर, सलमान खान, कमल हासन, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, अजय देवगन, सोनू सूद, अशोक पंडित, करण कुंद्रा, दिव्यांका त्रिपाठी, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने भी इस हमले की तारीफ की.

पाकिस्तान की हार दिखाने को तैयार जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म

आलिया-रणबीर ने शादी से पहले इस बड़े प्रोजेक्ट को करने से किया साफ़ इंकार

अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -