हंसल मेहता का ट्वीट देख बोलीं कंगना- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'
हंसल मेहता का ट्वीट देख बोलीं कंगना- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'
Share:

बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक बना चुके निर्देशक हंसल मेहता इन दिनों चर्चा में हैं। जी दरअसल हाल ही में निर्देशक ने अपनी फिल्म सिमरन को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती बता दी है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के दौरान वह इस फिल्म को छोड़कर चले गए थे और अब उन्होंने अपनी फिल्म को गलती बताया है। उनके इस ट्वीट को देखकर कंगना ने उन्हें भला-बुरा कहा है। आपको बता दें कंगना इस फिल्म में हिरोइन थी। उन्होने निर्देशक को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें एक गाना भी समर्पित किया है। जी दरअसल हाल ही में हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया था।

उस ट्वीट में उन्होने कहा था, 'मैंने अच्छे विश्वास में उन्हें (अन्ना) समर्थन दिया। जैसे मैंने बाद में अरविंद का समर्थन किया। मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। जैसे मैं सिमरन बनाई थी।' उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा है, 'आपने सही कहा हंसल सर, लेकिन अब भी आप इस बात को मानेंगे कि मैं आपके लिए उस दौरान खड़ी हुई थी, लेकिन अब आप इस बात को कह रहे हैं। मुझे इसपर एक गाना गाने के मन कर रहा है। जो कुछ इस तरह है अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।' वैसे अपने इस ट्वीट के अंत में कंगना ने हंसने वाले इमोजी को शेयर किया है। अब कंगना के ट्वीट पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने हंसल को ट्वीट करते हुए लिखा ”सिमरन कंगना कि सबसे हिट फिल्मों में से एक थी आप ऐसे कैसे कह सकते हैं” हंसल ने भी इसपर जवाब देते हुए लिखा ”उफ्फ…कितने निराश लगते हो तुम… बरनोल चाहिए?”।

 

वैसे हंसल ने भी कंगना के ट्वीट का जवाब दिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'पहले तो मैं बता दूं, ये ट्वीट आपके लिए नहीं था। दूसरी बात कुछ चीजें थीं जो फिल्म रिलीज होने के बाद मेरे साथ हुईं। जिन्होंने मुझे तोड़ कर रख दिया। जिस वजह से मैं सोचता हूं कि ये फिल्म मेरी एक गलती थी। मैं सब कह चुका हूं, लेकिन आप एक अच्छी अदाकारा हैं। मैं उसके लिए आपकी इज्जत भी करता हूं।' वैसे अब यह देखना होगा कि इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत क्या कहती हैं।

कोरोना के नए मामलों में गिरावट जारी, पिछले 24 घंटों में मिले महज 11 हज़ार केस

सिंगिंग रियलिटी शो ‘तारे जमीन पर’ के विनर बने बिरेन डांग, मिले तीन खिताब

भारतीय सेना ने सिक्किम में बर्फ में दबे ट्रक ड्राइवरों सहित 5 लोगों को बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -