शाहीनबाग-JNU विद्यार्थियों के समर्थक स्टार भी आतंकवादी से कम नहीं: कंगना रनौत
शाहीनबाग-JNU विद्यार्थियों के समर्थक स्टार भी आतंकवादी से कम नहीं: कंगना रनौत
Share:

भारत में बीते वर्ष हुए दिल्ली दंगों में 50 से अधिक लोगों की जान चली गई थी। पुलिस ने कार्यवाही के दौरान कई व्यक्तियों को हिरासत में लेकर जेल भेजा था। उसी सूचि में उमर खालिद का नाम भी सम्मिलित था जिनके विरुद्ध हाल ही में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दर्ज की है। चार्जशीट में उमर की हिंसा में एक्टिव भूमिका पर जोर दिया गया, वहीं उनके उस बयान को भी सम्मिलित किया गया है जहां उन्होंने कहा है कि प्रदर्शन के चलते महिलाओं तथा बच्चों का उपयोग किया गया था।

वही अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने उमर खालिद के इस कबूलनामे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पूरे बॉलीवुड को आड़े हाथों लेते हुए हर उस सेलेब पर निशाना साधा है जिन्होंने शाहीन बाग धरना- या फिर जेएनयू छात्रों का सपोर्ट किया था। कंगना रनौत केवल यही नहीं रुकी। उन्होंने बिना नाम लिए स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप जैसे स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा यदि वे अब क्षमा मांगेंगे। उन्होंने लिखा- अब ये सिद्ध हो चुका है कि नागरिकता कानून के विरुद्ध जेएनयू विद्यार्थियों ने गलत प्रचार किया था, उन्होंने माना है कि वे नफरत फैलाने में सम्मिलित थे। अब ये फिल्मी जोकर क्या क्षमा मांगेंगे? दंगो में गई व्यक्तियों की जान की भरपाई कैसे होगी?

कंगना रनौत के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं। उन्होंने साफ़ शब्दों में बॉलीवुड के एक तबके को अपने निशाने पर लिया है। जब दिल्ली में शाहीन बाग का धरना जारी थी, उस वक़्त भी अभिनेत्री ने इसके विरुद्ध खुलकर कहा था। वैसे कंगना रनौत को तो यहां तक लगता है कि जिन व्यक्तियों ने सीएए प्रदर्शन के चलते गलत प्रचार किया था, वही लोग किसान आंदोलन को भी हवा देने में लगे हुए हैं।

अक्षय कुमार ने रिलीज किया FAU-G गेम का Anthem Song, इस दिन रिलीज होगा गेम

धूम 4 में अनोखे अंदाज में नजर आएगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद साझा की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -