इस मशहूर संगीतकार ने कंगना से कहा था- 'तुम्हे सुसाइड करना पड़ेगा', हुआ बड़ा खुलासा
इस मशहूर संगीतकार ने कंगना से कहा था- 'तुम्हे सुसाइड करना पड़ेगा', हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयनों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं नेपोटिजम के खिलाफ अकसर आवाज उठाती आ रहीं कंगना ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार फिल्म इंडस्ट्री को ठहराया था. इस बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे. वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार जावेद अख्तर को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, ''सुशांत की तरह मेरे जिंदगी में भी ऐसे वक्त आया था जब मैं कई तरह के प्रेशर से गुजर रही थी.

उस वक्त जावेद अख्तर ने मुझे कॉल किया और अपने घर बुलाया. उन्होंने कहा कि 'मुझे राकेश रोशन और उनके परिवार वालों से माफी मांग लेनी चाहिए क्योंकि वे लोग बहुत बड़े आदमी हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो वह तुम्हें बरबाद कर सकते हैं, तुम्हें जेल भेजवा सकते हैं. ऐसे में तुम्हारे पास सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा.'' इसी के साथ आगे कंगना ने कहा कि 'आखिर जावेद अख्तर को क्यों ऐसा लगता है कि मैंने रितीक से माफी नहीं मांगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी.'

वहीं कंगना ने यह भी कहा कि 'मुझे नहीं पता कि फिल्म इंड्स्ट्री के ये लोग क्या सुशांत को भी कॉल करके ऐसी बातें कहा करते थें, क्योंकि सुशांत ने कई बार अपने इंटरव्यू में कहा है कि नेपोटिज्म और टैलेंट दोनों एक साथ नहीं चल सकते.' इसी के साथ कंगना ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 'मुझे ये भी पता है कि आदित्य चोपड़ा के साथ सुशांत की अनबन थी. मैंने भी जब उनकी फिल्म सुल्तान में काम करने से मना किया था तो उन्होंने मुझे धमकी दी थी कि वो अब कभी मुझे अपने फिल्म में काम नहीं करेंगे.' वहीं कंगना ने यह भी कहा, 'आखिर क्यों हमेशा ये इंडस्ट्री एक जुट होकर मेरे खिलाफ नजर आती है.' वैसे कंगना के बारे में बात करें तो वह किसी भी मुद्दे पर बात करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. वह अपने बयान देने में कभी पीछे नहीं रहती हैं.

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!

अमिताभ बच्चन को याद आई पिता की सिखाई यह बात

बारिश में डांस करते नजर आईं सोनम कपूर, पति ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -