कंगना की शादी के लिए उपवास रखती हैं उनकी माँ, अब रोते हुए कही यह बात
कंगना की शादी के लिए उपवास रखती हैं उनकी माँ, अब रोते हुए कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली कंगना रनौत इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे कर रहीं हैं और उनके खुलासे सभी को झकझोर रहे हैं. इस समय वह बॉलीवुड पार्टियों से लेकर नेपोटिज्म तक के बारे में बेबाकी से अपनी राय रख रहीं हैं. अब तक उन्होंने अपने साथ हुई कई गंभीर घटनाओं के बारे में भी खुलकर बात की है. ऐसे में अब टीम कंगना रनौत की ओर से आए एक ट्वीट में यह बताया गया है कि जब कंगना रनौत ने अपनी मां को इंटरव्यू के बाद फोन कर ये जानना चाहा कि उन्हें इंटरव्यू कैसा लगा तो उनकी माँ रोने लगीं.

 

जी दरअसल वह कंगना को कहने लगीं कि, 'वो कंगना की शादी के लिए उपवास रखती हैं और कंगना हैं कि दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों की जानकारी देती रहती हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वो कंगना के इंटरव्यू को लेकर रो भी रही थीं. अब अपने ट्वीट के जरिये कंगना ने लोगों से पूछा है कि 'ऐसी सिचुएशन में क्या किया जाए.'

आप देख सकते हैं कंगना की टीम ने एक ट्वीट कर लिखा है, "कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटरव्यू, तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूँ तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो. अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?" वैसे आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्टिंग और अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हर समय वह ऐसे ऐसे बयान दे जाती हैं जिनसे वह चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं.

एक्टिंग का था ऐसा जुनून कि गुरुग्राम से साइकिल चलाकर दिल्ली आते थे राजकुमार

सुशांत का पुराना इंटरव्यू आया सामने, कही थी ये बात

ड्रग्स को लेकर सुशांत की बहनों के बारे में खुला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -