अंकिता के ट्वीट को रीट्वीट कर कंगना ने साधा रिया पर निशाना, कहा- 'लंगड़ी स्क्रिप्ट...'
अंकिता के ट्वीट को रीट्वीट कर कंगना ने साधा रिया पर निशाना, कहा- 'लंगड़ी स्क्रिप्ट...'
Share:

रिया चक्रवर्ती इन दिनों चर्चाओं में हैं. लगातार उन्हें बयानबाजी करते हुए देखा जा रहा है. आप जानते ही होंगे वह सुशांत के केस से जुडी हुईं हैं और इस केस से जुड़ने के बाद इन दिनों वह बेबाक बयान दे रहीं हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपने बयान में सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर चर्चा की. इसी के साथ ही 8 से 14 के बीच घर में क्या हुआ इसको लेकर भी उन्होंने बात की. इसके अलावा उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा, जिसका जवाब अंकिता ने तुरंत दिया.

वहीँ अब कंगना ने अंकिता के जवाब को रीट्वीट किया और रिया चक्रवर्ती का बिना नाम लिए फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा. जी दरअसल हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर कहा- 'तथ्य #Sushant का रिया के साथ डेटिंग से पहले मानसिक बीमारी का कोई इतिहास नहीं था, यह मानसिक बीमारी की साजिश यूरोप ट्रिप पर एक गॉथ होटल से शुरू हुई, जिसे एयर सिकनेस के साथ ट्विस्ट किया है.' वहीँ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?'

इसके अलावा कंगना रनौत ने और भी ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके खिलाफ कैंपेन चलाए. दूसरी, उसने ये नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रिया अब तक कई ऐसे सवालों के जवाब दे चुकीं हैं जो उन्हें लेकर उठाये गए थे.

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आया सनी लियोनी का नाम, हुआ बवाल

सिंगर पापोन की मां का हुआ देहांत, ब्रेन स्ट्रोक से थी पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -