फ़िल्मफेयर अवॉर्ड के लिए तापसी ने कंगना को कहा थैंक्यू, एक्ट्रेस बोली- 'विमल इलाइची...'

Apr 10 2021 11:50 AM
फ़िल्मफेयर अवॉर्ड के लिए तापसी ने कंगना को कहा थैंक्यू, एक्ट्रेस बोली- 'विमल इलाइची...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू को आए दिन एक दूजे से लड़ते हुए देखा जाता है। दोनों ही आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे पर बड़ी और तीखी टिप्पणी करते हुए नजर आते हैं। अब इसी क्रम में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तापसी कंगना रनौत को मंच पर थैंक्यू कहती दिखाई दे रही हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस समय तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में तापसी ने स्टेज पर स्पीच दी और कुछ लोगों को थैंक्यू कहा।

यह वीडियो उस दौरान का है जब तापसी को फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उस दौरान अवॉर्ड लेने के बाद तापसी ने स्टेज पर स्पीच दी और कुछ लोगों को थैंक्यू कहा। तापसी की लिस्ट में जान्हवी कपूर, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ कंगना रनौत का नाम भी शामिल था जिन्हे उन्होंने धन्यवाद कहा था। यह सभी इस अवॉर्ड के नॉमिनीज थे। अब इस समय तापसी का यही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत को भी टैग किया, तो कंगना ने कमेंट कर डाला।

जी दरअसल कंगना रनौत ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो, तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।" वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप कंगना को 'थलाइवी' में देखने वाले हैं जो 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं तापसी के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी, जिसके लिए वह शूट कर रहीं हैं।

कितने लोगों में कोरोना की एंटीबॉडी ? दिल्ली में जल्द शुरू हो सकता है छठा सीरोलॉजिकल सर्वे

नागपुर अस्पताल में आग लगने से हुई मौत पर CM शिवराज ने जताया दुःख

बंगाल चुनाव: भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला, TMC पर आरोप