कंगना ने फिर किया सलमान को नाराज
कंगना ने फिर किया सलमान को नाराज
Share:

नेशनल अवार्ड जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया है. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में चर्चा थी कि कंगना रनौत फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. यह पहला मौका होता जब कंगना सलमान के साथ काम करती, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा. बताया जा रहा है कि कंगना रनौत ने इस फिल्म को साइन करने से मना कर दिया है, क्योंकि इसकी और विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की डेट्स आपस में क्लैश कर रही थीं.

और कंगना ने विशाल भारद्वाज की इस फिल्म को काफी पहले ही साइन कर लिया था. इसमें शाहिद कपूर और सैफ अली खान कंगना के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. आपको बतादे की यह कोई पहला मौका नहीं है जब कंगना ने सलमान को किसी फिल्म के लिए मना किया है, इससे पहले भी सलमान कंगना को अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में लेना चाहते थे. लेकिन कंगना ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट के चलते सलमान की इस फिल्म को न कह दिया था.

बाद में यह फिल्म करीना कपूर ने साइन कर ली थी. आपको बतादे की कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अब तक किसी भी खान के साथ काम नहीं किया है. और उनकी हालिया रिलीज फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. फिल्म में कंगना के साथ आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -