'यह हत्या है', तुनिशा शर्मा मामले पर बोलीं कंगना रनौत
'यह हत्या है', तुनिशा शर्मा मामले पर बोलीं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते बुधवार को टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की आत्महत्या मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल कंगना ने तुनिशा शर्मा की आत्महत्या को हत्या कहा है। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने पीएम मोदी से ‘बहुविवाह’ और ‘एसिड अटैक’ के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कानून बनाने की भी अपील की है। जी दरअसल बीते शनिवार को पालघर में सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत पर टिप्पणी करते हुए कंगना ने एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में अदाकारा ने लिखा, “एक महिला सब कुछ सह सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक कि किसी प्रियजन की कमी भी, लेकिन वह इस तथ्य से कभी नहीं निपट सकती कि उसकी लव स्टोरी में कभी भी दूसरे व्यक्ति के लिए प्यार नहीं था।”

सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात

इसी के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे लिखा, “किसी दूसरे व्यक्ति के लिए उसका प्यार और कमजोरी बस उसका शोषण करने के लिए एक आसान सा तरीका होता है। उसकी वास्तविकता पहले जैसी नहीं रहती, क्योंकि दूसरा व्यक्ति उस रिश्ते में रहकर उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान करता रहता है। जब उसको सच्चाई पता चलती है, तब तक उसकी वास्तविकता खुद आकार बदलना शुरू हो चुकी होती है, क्योंकि उसके सामने चीजें बहुत शॉकिंग तरीके से पेश होती हैं।” वहीं आगे कंगना रनौत ने यह भी लिखा, “वह हर धारणा को प्यार और खूबसूरती के साथ जोड़ती है। उसके दिमाग में फिर से सारी चीजें चलने लगती हैं। वह अपने परसेप्शन पर भरोसा नहीं कर सकती है और ऐसी स्थिति में किसी को जीने या मरे होने में कोई अंतर महसूस नहीं होता है, ऐसे में जब वह अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला करती है, तो वह इसके लिए अकेली जिम्मेदारी नहीं है, यह हत्या है।”

इसके अलावा उन्होंने लिखा, “कई महिलाओं के साथ उनकी सहमति या नॉलेज के बिना बहुविवाह में लिप्त होना एक आपराधिक अपराध होना चाहिए। महिलाओं के शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक भलाई की कोई जिम्मेदारी लिए बिना उनका यौन शोषण करना और बिना किसी वैध कारण के अचानक उनसे संबंध तोड़ लेना भी एक आपराधिक मामला होना चाहिए।” इसके अलावा कंगना रनौत ने एक अन्य इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा, “हमें अपनी बेटियों की देखभाल करने की जरूरत है। यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह नारी की रक्षा और उसे समृद्ध बनाए। जिस भूमि पर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, उसका विनाश होना तय है। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करती हूं कि जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे, जैसे राम ने सीता के लिए स्टैंड लिया, हम आपसे अपेक्षा करते हैं कि आप बहुविवाह, महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले और महिलाओं के टुकड़े किए जाने वाले आपराधियों के लिए ऐसा कानून बने कि उन्हें बिना किसी मुकदमें के मौत की सजा सुनाई जानी चाहिए।”

पश्मीना रोशन संग अफेयर की ख़बरों के बीच कार्तिक पहुंच गए फ़्रांस

सुशांत की मौत पर फूटे विवेक, कहा- 'वो मुझे मार...'

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -