'सड़क 2' में आलिया के एक डायलॉग पर भड़की कंगना, कही यह बात
'सड़क 2' में आलिया के एक डायलॉग पर भड़की कंगना, कही यह बात
Share:

बीते दिनों ही आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आया है. इस फिल्म के ट्रेलर के आते ही लोगों ने इसे नापसंद करना शुरू कर दिया. जी हाँ, सड़क 2 के ट्रेलर का रिकॉर्ड लाइक्स नहीं बल्कि डिस्लाइक्स में बन चुका है और अब ये ट्रेलर एक और वजह से विवादों में छा गया है. जी दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का एक डायलॉग है जिसमें वो कह रही हैं, 'फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खोया है.' वहीं अब उनकी इस डायलॉग के कारण एक विवाद छिड़ गया है.

 

इसी को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आलिया पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है, ''बहुत शानदार बात पकड़ी है. क्या इस गुरू को मौलवी या कैलाश स्कैंडल से या मक्का स्कैंडल से बदला जा सकता है. क्या साधुओं की लिंचिंग के मामले का इससे कुछ लेना देना है, जो कि अभी जांच का विषय है? क्यों पाकिस्तानी दलालों को धार्मिक नफरत और जांच के विषयों को पर टिप्पणी करने की इजाजत दी जाती है.''

अब बात करें 'सड़क 2' के ट्रेलर के बारे में तो इसे फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. इस ट्रेलर को अधिक नापसंदगी देखने के लिए मिली है. वैसे इस फिल्म को 28 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. वहीं बात करें ट्रेलर को मिल रहे डिस्लाइक्स की तो यह इस वजह से है कि अभी लोग स्टार किड्स का बायकॉट कर रहे हैं. वहीं सड़क 2 में सभी स्टार किड्स हैं और आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट ने इस फिल्म को बनाया है इस कारण भी ट्रेलर को डिस्लाइक्स मिले हैं.

दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

ऋषि पंचमी : ऋषि पंचमी के दिन किसकी पूजा की जाती है, जानिए पूजन की विधि

US में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनीं भारतीय मूल की कमला, नौकरी-क्लाइमेट चेंज को बनाया मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -